कोलकाता में 21 July को ट्रैफिक जाम के चलते बंद रहेंगे कई रास्ते

Kolkata

कोलकाता : शुक्रवार को 21 जुलाई शहीद दिवस कार्यक्रम का आयोजन कोलकाता के धर्मतल्ला में होने जा रहा है। राज्यभर से आने वाले लाखों कार्यकर्ताओं के समक्ष मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संबोधन करेंगी।

धर्मतल्ला और आसपास की सभी सड़कों को सुबह से ही बंद कर दिया जाएगा। जिस वजह से भारी ट्रैफिक जाम की स्थिति बन सकती है। कोलकाता पुलिस की ओर से बताया गया है कि धर्मतल्ला से सटे अम्हरस्ट स्ट्रीट के उत्तर से लेकर दक्षिण तक, केसी सेन स्ट्रीट से लेकर विवेकानंद रोड तक, विधान सरणी दक्षिण से लेकर उत्तर तक और कॉलेज स्ट्रीट के दक्षिण से लेकर उत्तर तक बंद कर दिया जाएगा।

ब्रैबर्न रोड के भी उत्तर से लेकर दक्षिण हिस्से को, हेयर स्ट्रेट की शुरुआत से लेकर राजा माउंट स्ट्रीट तक, स्ट्रैंड रोड दक्षिण से लेकर उत्तर तक ,बीबी गांगुली स्ट्रीट को पूर्व से लेकर पश्चिम तक और बेंटिक स्ट्रीट को दक्षिण से लेकर उत्तर तक बंद रखा जाएगा।

न्यू सीआईटी रोड को पश्चिम से लेकर पूर्व तक और बीके पॉल एवेन्यू से लेकर लाल बाजार स्ट्रीट तक बंद रहेगा। इसके अलावा रविन्द्र सरणी दक्षिण से लेकर उत्तर तक यातायात को रोक दिया जाएगा। कोलकाता ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि कोलकाता पुलिस के अधीनस्थ सभी इलाके में शुक्रवार सुबह 3:00 बजे से रात 8:00 बजे तक मालवाही गाड़ियों की आवाजाही बंद रहेगी।

गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाली गाड़ियों, फल, सब्जी और दूध की आपूर्ति करने वाली मालवाही गाड़ियों को अनुमति होगी, वह भी सीमित रास्तों पर। पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर स्पष्ट कर दिया है कि शुक्रवार को इन क्षेत्रों से गुजरने वाले लोग वैकल्पिक रास्तों के जरिए अपनी मंजिल की ओर जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *