VikramVedha

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का टीजर हुआ रलीज

Entertainment

कोलकता: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टार विक्रम वेधा का धमाकेदार टीजर रलीज कर दिया गया है।  फिल्म का टीजर एक्शन से भरपूर सीन्स के साथ दर्शकों को एक प्लेजन्ट सरप्राइज के रूप में सामने आया है और दिलचस्प कहानी की झलक दिखाता है।

 फिल्म का 1 तमनट 46 सेकोंड लोंबा विजुअल टीजर विक्रम वेधा की दुनिया को अच्छी तरह से दर्शाता है। टीजर मजेदार डायलॉग्स, बडे पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस और बहुत ही कैची बैंकग्राउोंड म्यूजिक के साथ भावनाओं पर आधारित ड्रामा से भरपूर है। कुल तमलाकर विक्रम वेधा का शानदार टीजर एक कों कंप्लीट एंटरटेनमेंट का वादा करता है।

टीजर को अतभनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान और निर्मातओं पुष्कर-गायत्री के साथ सभी सोशल मीडिया प्लाट्फ़ोर्म पर भी काफी तारीफ और अच्छे रिव्यूज तमल रहें है। ऐसे में दर्शको को अब बस फिल्म के 30 सितंबर 2022 को सनेमाघरो में लगने का इंतजार है।

आपको बता दें, विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुतलस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को टरैक करने और उसका पीछा करने के निकलता है। जो एक तरह से एक बिल्ली और चूहे को पडकने जैसा लगता है, जहां वेधा-एक मास्टर स्टोरीटेलर विक्रम को कहानियो की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस हटाने में मदद करता है जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है।

 “विक्रम वेधा” को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेंमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। ये फिल्म दुनिया भर में 30 सितंबर 2022 को रलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *